लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव 2024 भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने रोड शो करके जनता से मांगा समर्थन

लोकसभा चुनाव 2024  भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने रोड शो करके जनता से मांगा समर्थन
उत्तराखंड में 19 अप्रैल को 5 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है। लोकसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए हर प्रत्याशी जनता से अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहा है। गुरुवार को बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी थराली पहुंचे।

चमोली, 21 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में 19 अप्रैल को 5 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है। लोकसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए हर प्रत्याशी जनता से अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहा है। गुरुवार को बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी थराली पहुंचे।

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने नारायणबगड़ में जनसम्पर्क कर जनता से अपने पक्ष में वोट मांगा। उनके साथ भाजपा के थराली विधायक भूपालराम टम्टा भी मौजूद रहे।

गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने दोपहर में पिंडर घाटी में समर्थकों के साथ रोड शो किया। इस दौरान सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए उनका जोरदार अभिनंदन किया।

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका प्रतिनिधि बनकर आपकी अपेक्षाओं पर हर समय खरा उतरु़ंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आज तरक्की कर विश्व में एक नई पहचान बना रहा है। उन्हीं के दिशानिर्देश में देश के हर क्षेत्र का विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पौड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से आपका आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो मैं आपकी सेवा करने में तत्पर रहूंगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 March 2024 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story