राष्ट्रीय: भाजपा का मध्य प्रदेश में 'मिशन 29', लोकसभा में 370 सीटें जीतने की तैयारी तेज

भाजपा का मध्य प्रदेश में मिशन 29, लोकसभा में 370 सीटें जीतने की तैयारी तेज
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आगामी लोकसभा चुनाव में 370 सीटें जीतने के लक्ष्य को पाने के लिए मध्य प्रदेश इकाई ने 'मिशन 29' की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है।

भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आगामी लोकसभा चुनाव में 370 सीटें जीतने के लक्ष्य को पाने के लिए मध्य प्रदेश इकाई ने 'मिशन 29' की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है।

राजधानी में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रदेश पदाधिकारी, संभाग प्रभारी, मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, लोकसभा प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में वक्ताओं ने कहा, "लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 370 सीटें जिताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का आह्वान, धारा-370 की समाप्ति के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को नमन है। हमें इस 370 के आंकड़े से जुड़े भावनात्मक संदेश को प्रत्येक बूथ तक पहुंचाना है और हर कार्यकर्ता को इससे जोड़ना है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए आगामी 100 दिनों की कार्ययोजना तैयार करें और परिश्रम की पराकाष्ठा के साथ उसे जमीन पर उतारने में जुट जाएं।"

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस चुनाव से हमारे विजय अभियान की शुरुआत हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व एवं डबल इंजन सरकार के कार्यों से प्रदेश का वातावरण हमारे पक्ष में है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता उपलब्ध समय का उपयोग मत-प्रतिशत बढ़ाने में करें।

उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में विकास के नए आयाम गढ़े गए हैं। मुझे विश्‍वास है कि उनके नेतृत्व में भारत विकास के हर क्षेत्र में और लंबी छलांग लगाएगा। इस बार प्रदेश की जनता सभी 29 की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देगी। सभी सीटें हम जीतकर इतिहास दर्ज करेंगे।"

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि राज्य में माहौल पार्टी के पक्ष में है और कार्यकर्ता आत्मविश्‍वास से भरे हैं। प्रधानमंत्री ने झाबुआ की सभा में हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने की जो जड़ी-बूटी दी थी, उसे हमें हर बूथ तक ले जाना है। प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेंगे तथा पार्टी के वोट शेयर भी बढ़ाएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story