राष्ट्रीय: द्रमुक पदाधिकारी की हत्या में गिरफ्तार 13 लोगों में अन्नाद्रमुक का नेता भी

द्रमुक पदाधिकारी की हत्या में गिरफ्तार 13 लोगों में अन्नाद्रमुक का नेता भी
द्रमुक के एक स्थानीय नेता की हत्या के मामले में अन्नाद्रमुक के एक स्थानीय पदाधिकारी समेत कम से कम 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

चेन्नई, 4 फरवरी (आईएएनएस)। द्रमुक के एक स्थानीय नेता की हत्या के मामले में अन्नाद्रमुक के एक स्थानीय पदाधिकारी समेत कम से कम 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

तमिलनाडु के मदुरै जिले के एमके पुरम इलाके में 27 जनवरी को द्रमुक के स्थानीय नेता थिरुमुगम (45) की हत्या कर दी गई थी। वह जिले के वार्ड 77 से द्रमुक के सचिव थे।

पुलिस ने कहा कि पांच सदस्यीय गिरोह ने थिरुमुगम की उस समय हत्या कर दी जब वह मदुरै के एमके पुरम में अपने घर के सामने बैठे थे।

पुलिस ने स्थानीय अन्नाद्रमुक नेता थावकुमार को गिरफ्तार कर लिया, जो मृतक थिरुमुगम का करीबी रिश्तेदार भी है।

हालांकि थिरुमुगम की हत्या के पीछे व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता मानी जा रही है, मदुरै पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि वे हत्या में राजनीतिक पहलू से इनकार नहीं कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दक्षिण तमिलनाडु के जिले मदुरै, थेनी और तिरुनेलवेली बेहद संवेदनशील इलाके हैं और यहां हत्याओं के बाद जवाबी हत्याएं होती रहती हैं।

थावकुमार और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मदुरै जिला पुलिस हाई अलर्ट पर है और इलाके में पुलिस की एक मजबूत टुकड़ी तैनात की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Feb 2024 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story