राजनीति: एआईयूडीएफ ने असम में तीन लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की

एआईयूडीएफ ने असम में तीन लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की
ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) ने शुक्रवार को असम की तीन लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया।

गुवाहाटी, 15 मार्च (आईएएनएस)। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) ने शुक्रवार को असम की तीन लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया।

एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल अपने चौथे लोकसभा कार्यकाल के लिए धुबरी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

एआईयूडीएफ ने दो और सीटों नागांव और करीमगंज में उम्मीदवार उतारे हैं। इन सीटों पर कांग्रेस के लिए जीतना बहुत मुश्किल होगा।

असम की तीन लोकसभा सीटों-नागांव, करीमगंज और धुबरी-पर मुस्लिम मतदाताओं का दबदबा है।

हालांकि, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ''नागांव और करीमगंज में भी हमारी अच्छी संभावनाएं हैं। मुझे उम्मीद है कि भाजपा राज्य की 14 लोकसभा सीटों में से कम से कम 13 सीटें जीतेगी।''

सीएम सरमा ने धुबरी लोकसभा सीट छोड़ दी है। इस सीट पर भाजपा की सहयोगी असम गण परिषद (एजीपी) चुनाव लड़ेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story