बॉलीवुड: वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद 'फाइटर' ने दी नई पहचान अक्षय ओबेरॉय

वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद फाइटर ने दी नई पहचान  अक्षय ओबेरॉय
एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि फिल्म 'फाइटर' में बशीर खान के किरदार ने उन्‍‍हें एक नई पहचान दी है।

मुंबई, 22 मार्च (आईएएनएस)। एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि फिल्म 'फाइटर' में बशीर खान के किरदार ने उन्‍‍हें एक नई पहचान दी है।

उन्होंने कहा कि वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद इस भूमिका ने उन्हें नई पहचान बनाने का मौका दिया।

फिल्म में फाइटर पायलट की भूमिका निभाने वाले एक्‍टर ने कहा, "'फिल्‍म 'फाइटर' में बशीर खान का किरदार निभाना मेरे लिए पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा। वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद इस भूमिका ने मुझे नए आयाम तलाशने का मौका दिया है।''

अक्षय अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में 'फाइटर' के महत्व को स्वीकार करते हैं और आगे भी इस गति को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

एक्‍टर ने कहा, ''फिल्‍म 'फाइटर' की सफलता ने मुझे नए सिरे से प्रेरणा दी है। मैं इस सफलता को आगे बढ़ाने और विविध और सम्मोहक भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देने के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story