राजनीति: अलका लांबा ने बताई स्वाति मालीवाल मामले में अपनी चुप्पी की वजह

अलका लांबा ने बताई स्वाति मालीवाल मामले में अपनी चुप्पी की वजह
कांग्रेस नेता अलका लांबा ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, “कई लोग मुझसे पूछ रहे थे कि आखिर मैं स्वाति मालीवाल मामले में खामोश क्यों हूं? दरअसल, मैं सच्चाई के आने का इंतजार कर रही थी। अब 'आम आदमी पार्टी' अपने नेता स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई मारपीट और अभद्र व्यवहार के घटना की पुष्टि कर चुकी है।“

उन्होंने आगे कहा, “स्वाति मालीवाल को प्राथमिकी दर्ज करवाकर कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए और पुलिस को यह पता लगाना चाहिए कि आखिर उन्होंने अभी तक प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं करवाई है? कहीं उन पर कोई राजनीतिक दबाव तो नहीं है?”

अलका ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने स्वाति के पक्ष में बयान देकर उनके साथ खड़े होने का संदेश दिया है। अगर स्वाति जैसी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार होगा, तो अन्य महिलाओं का क्या होगा?

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story