अयोध्या राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा: भीड़ से निपटने के लिए राम मंदिर में दर्शन का समय बढ़ाया गया

भीड़ से निपटने के लिए राम मंदिर में दर्शन का समय बढ़ाया गया
अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भारी संख्या को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने दर्शन का समय बढ़ाने का फैसला लिया है।

अयोध्या, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भारी संख्या को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने दर्शन का समय बढ़ाने का फैसला लिया है।

अब श्रद्धालु रात 10 बजे तक रामलला के दर्शन कर सकेंगे। पहले यह समय शाम सात बजे तक ही था।

सुबह की पाली में दर्शन सुबह 7 बजे से 11.30 बजे तक होंगे।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, करीब पांच लाख श्रद्धालु मंदिर में दर्शन के लिए अयोध्या में डेरा डाले हुए हैं और लगातार श्रद्धालुओं का आना जारी है।

अयोध्या जिला प्रशासन ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे 10-15 दिन बाद अयोध्या आएं और रामलला के दर्शन करें।

गौरतलब है कि आठ हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी व्यवस्था पर नजर रख रहे हैं।

पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार और प्रमुख सचिव (गृह) संजय प्रसाद भी स्थिति पर नजर रखने के लिए अयोध्या में ही डेरा डाले हुए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jan 2024 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story