सुरक्षा: बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामला एनआईए ने संदिग्ध हमलावर की नई तस्वीरें जारी की

बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामला  एनआईए ने संदिग्ध हमलावर की नई तस्वीरें जारी की
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे के विस्फोट के संदिग्ध हमलावर की तलाश कर रही है। एजेंसी ने शनिवार को संदिग्ध हमलावर की चार नई तस्वीरें जारी की।

बेंगलुरु, 9 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे के विस्फोट के संदिग्ध हमलावर की तलाश कर रही है। एजेंसी ने शनिवार को संदिग्ध हमलावर की चार नई तस्वीरें जारी की।

तस्वीरों में संदिग्ध हमलावर को बैकपैक के साथ चलते दिखाया गया है। उसने पिंक टी-शर्ट और ट्राउजर पहना है। इसके अलावा फेस पर मास्क भी लगाया है।

अधिकारियों की ओर से जारी की गई पहले की तस्वीरों में संदिग्ध ने कैप और डार्क कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

एनआईए ने कहा, ''जांच एजेंसी ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले से जुड़े संदिग्ध की पहचान करने के लिए नागरिकों से सहयोग मांगा है। नागरिकों से किसी भी जानकारी के लिए 08029510900, 8904241100 पर कॉल करने या info.blr.nia@gov.in पर ईमेल करने की अपील की गई है। संदिग्ध की जानकारी देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।"

इस बीच, रामेश्वरम कैफे की ब्रुकफील्ड शाखा ने शनिवार सुबह अपनी सर्विस फिर से शुरू कर दी। कैफे संस्थापक ने इस घटना में व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने भरोसा जताया है कि विस्फोट मामले की जांच कर रही एजेंसियां जल्द ही संदिग्ध को ढूंढ लेंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 March 2024 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story