आईपीएल 2024: आईपीएल 2024 नरेन के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने आरसीबी को घर में धूल चटाई

आईपीएल 2024 नरेन के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने आरसीबी को घर में धूल चटाई
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शुक्रवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उनके घर में 19 गेंद शेष रहते सात विकेट से करारी शिकस्त दी। कोलकाता के लिए 22 गेंदों में धुआंधार 47 रन बनाने के साथ ग्लेन मैक्सवेल का महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

बेंगलुरु, 29 मार्च (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शुक्रवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उनके घर में 19 गेंद शेष रहते सात विकेट से करारी शिकस्त दी। कोलकाता के लिए 22 गेंदों में धुआंधार 47 रन बनाने के साथ ग्लेन मैक्सवेल का महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

जीत के लिए 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता के टॉप के चार बल्लेबाजों ने 30 से ज्यादा का स्कोर बनाया। वेंकटेश अय्यर ने सीजन का अपना पहला अर्धशतक (30 गेंद पर 50 रन) लगाया, जबकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 39 और फिल सॉल्ट ने 30 रनों की पारी खेली। रिंकू सिंह पांच रन बनाकर नॉटआउट रहे।

इस जीत के साथ केकेआर अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई। आरसीबी को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

केकेआर ने अच्छी पिच पर शानदार गेंदबाजी की और आरसीबी को 182/6 पर रोक दिया। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार नाबाद 83 रन की पारी खेली। कैमरून ग्रीन (33) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 20) ने भी छोटी लेकिन तेज पारी खेली। कोहली ने चार चौके और चार छक्के लगाये। आंद्रे रसेल 2-29 के साथ केकेआर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 March 2024 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story