राष्ट्रीय: कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कर्नाटक में कराना चाहती है सांप्रदायिक झड़पें भाजपा

कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कर्नाटक में कराना चाहती है सांप्रदायिक झड़पें  भाजपा
भाजपा की कर्नाटक इकाई ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार सांप्रदायिक झड़पें कराना चाहती है ताकि वे आगामी लोकसभा चुनाव जीत सके।

बेंगलुरु, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा की कर्नाटक इकाई ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार सांप्रदायिक झड़पें कराना चाहती है ताकि वे आगामी लोकसभा चुनाव जीत सके।

कर्नाटक भाजपा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, "कांग्रेस ने सांप्रदायिक झड़पें पैदा करने, देश के विभाजन पर बहस शुरू करने और कथित तौर पर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कम करने के लिए केंद्र सरकार पर आरोप लगाने की अच्छी तरह से तैयार योजना बनाई है।"

कांग्रेस अपने आईटी सेल के जरिए झूठी खबरें फैलाने और भारत की विरासत का अपमान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे खुद इस बात से सहमत हैं कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतेगी। इसके बावजूद, कांग्रेस नेता विकास करने के बजाय झूठी नौटंकियों में लगे हुए हैं और डरे हुए हैं।

भाजपा ने कथित 'तुष्टीकरण की राजनीति' को लेकर मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की भी आलोचना की। भाजपा ने कहा कि जब किसानों, महिला सुरक्षा और राम मंदिर उद्घाटन की बात आती है तो वह सो जाते हैं। लेकिन, जब तुष्टीकरण की राजनीति की बात आती है तो वह हमेशा सतर्क रहते हैं।

मुख्यमंत्री राम मंदिर उद्घाटन के समय भी सोये थे, लेकिन जब बात टीपू जयंती की आती है तो वह जाग जाते हैं। भाजपा ने आरोप लगाया, ''मुसलमानों के लिए 10 हजार करोड़ रुपये जारी करने की संभावना है, लेकिन जब किसान मुआवजा मांगते हैं तो वह सोने का नाटक करते हैं।''

भाजपा ने कहा कि जब कन्नड़ लोग पीने का पानी मांगते हैं तो मुख्यमंत्री सो जाते हैं। लेकिन, वह स्टालिन की भूमि (तमिलनाडु) में पानी छोड़ने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story