लोकसभा चुनाव 2024: असम कांग्रेस प्रमुख अगले साल भाजपा में शामिल होंगे सीएम सरमा

असम कांग्रेस प्रमुख अगले साल भाजपा में शामिल होंगे  सीएम सरमा
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा अगले साल भाजपा में शामिल होंगे।

गुवाहाटी, 26 मार्च (आईएएनएस)। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा अगले साल भाजपा में शामिल होंगे।

सीएम ने दावा किया कि अगर वह उन्हें एक बार फोन कर दें तो कई विपक्षी नेता भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

सीएम सरमा ने सोमवार देर रात पत्रकारों से कहा, "असम में कांग्रेस पार्टी मेरी सलाह लेने के बाद काम करती है। एक या दो नेताओं को छोड़कर, जो कुलीन परिवारों से हैं, बाकी नेता आखिरकार खुद को विकास की राजनीति के साथ जोड़ लेंगे।''

उन्होंने कहा, "भूपेन बोरा 2025 के जनवरी या फरवरी में भाजपा में शामिल होंगे। मैंने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उनके लिए दो सीटें भी चुनी हैं।"

इस बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि छह बार के विधायक और पूर्व मंत्री भरत चंद्र नारा जिन्होंने सोमवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, भाजपा के संपर्क में नहीं हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 March 2024 4:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story