लोकसभा चुनाव 2024: कर्नाटक में उगाडी पर आरएसएस के कार्यक्रम में दिखे ईश्वरप्पा, बीजेपी से थे नाराज

कर्नाटक में उगाडी पर आरएसएस के कार्यक्रम में दिखे ईश्वरप्पा, बीजेपी से थे नाराज
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा शिवमोग्गा में आयोजित उगाडी उत्सव में मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता के.एस. ईश्वरप्पा शामिल हुए।

शिवमोग्गा, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा शिवमोग्गा में आयोजित उगाडी उत्सव में मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता के.एस. ईश्वरप्पा शामिल हुए।

ईश्वरप्पा ने हाल ही में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए शिवमोग्गा लोकसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसके बावजूद वो आरएसएस के इवेंट में शामिल हुए। खास बात ये थी कि इस इवेंट में शिवमोग्गा से बीजेपी उम्मीदवार बी.वाई. राघवेंद्र भी मौजूद थे।

यह कार्यक्रम आदिचुंचनगिरी स्कूल में आयोजित हुआ था, जिसमें राघवेंद्र और ईश्वरप्पा आरएसएस के ड्रेस में दिखे। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं नहीं दी।

राघवेंद्र बीच में बैठे थे, और काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं, आखिरी पंक्ति में बैठे ईश्वरप्पा काफी गंभीर मुद्रा में नजर आए।

ईश्वरप्पा अपने बेटे के.ई. कांतेश को हावेरी संसदीय सीट से टिकट दिलाना चाहते थे, नहीं मिलने पर उन्होंने खुलेआम असंतोष जाहिर किया था। ईश्वरप्पा ने येदियुरप्पा के बेटे के खिलाफ शिवमोग्गा लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ने की कसम खाई है।

हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बेंगलुरु दौरे के दौरान ईश्वरप्पा से बात की थी। ईश्वरप्पा ने दावा किया था कि अमित शाह ने उन्हें चुनाव लड़ने के फैसले को कैंसिल करने के लिए कहा है, और बाद में मिलने से भी इनकार कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 April 2024 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story