राजनीति: खनन मामले में हरियाणा कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा के घर पर ईडी की रेड

खनन मामले में हरियाणा कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा के घर पर ईडी की रेड
हरियाणा के भिवानी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने बुधवार को कांग्रेस नेता के घर छापा मारा। कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा के घर पर ईडी की रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों को घर में नजरबंद कर दिया गया है। साथ ही घर के बाहर जाने पर भी रोक लगा दी गई है।

भिवानी, 10 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के भिवानी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने बुधवार को कांग्रेस नेता के घर छापा मारा। कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा के घर पर ईडी की रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों को घर में नजरबंद कर दिया गया है। साथ ही घर के बाहर जाने पर भी रोक लगा दी गई है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा के घर पर दूसरी बार छापा मारा है। उनके भिवानी के सेक्टर 13 स्थित मकान पर रेड चल रही है। ये कार्रवाई खनन को लेकर की गई है। मास्टर सतबीर रतेरा के तार खनन मामलों से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

ईडी ने कुछ समय पहली ही सतबीर रतेरा की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। इस दौरान ईडी ने उनके यहां रेड भी मारी थी। हालांकि, बुधवार सुबह से ही कांग्रेस नेता के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है।

सतबीर रतेरा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारी खनन मामले से संबंधित दस्तावेजों के बारे में उनसे पूछताछ कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ जरूरी दस्तावेज भी ईडी की टीम जब्त कर सकती है।

बता दें कि हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा हरियाणा की बवानीखेड़ा विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी ठोक रहे हैं। विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले हुई कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर के खिलाफ कार्रवाई ने हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। फिलहाल ईडी की कार्रवाई को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 July 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story