राष्ट्रीय: असम सीएम ने 'भीड़ को उकसाने' के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का दिया आदेश

असम सीएम ने भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का दिया आदेश
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने मंगलवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कथित तौर पर "भीड़ को उकसाने" के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।

गुवाहाटी, 23 जनवरी (आईएएनएस)। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने मंगलवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कथित तौर पर "भीड़ को उकसाने" के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।

सरमा के अनुसार, राहुल गांधी के अनियंत्रित व्यवहार और दिशानिर्देशों के उल्लंघन के कारण गुवाहाटी में भारी ट्रैफिक जाम हो गया।

एक्स प्लेटफॉर्म पर सरमा ने लिखा, "ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं। ऐसी नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति के लिए पूरी तरह से अलग है।"

सरमा ने यह भी कहा कि उन्होंने असम पुलिस के डीजीपी को भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फुटेज को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।

कांग्रेस समर्थकों की मंगलवार को गुवाहाटी में पुलिस के साथ झड़प हो गई। प्रशासन ने भारी यातायात भीड़ की संभावना का हवाला देते हुए राहुल गांधी की न्याय यात्रा को गुवाहाटी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी।

इस बीच, गांधी ने असम सरकार पर उन्हें विश्वविद्यालय के छात्रों से नहीं मिलने देने का भी आरोप लगाया।

हालांकि, सरमा ने दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जिस विश्वविद्यालय का जिक्र किया है वह मेघालय में है, असम में नहीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story