मनोरंजन: डिंडीगुल, तेजपुर और पुणे में हवाई अड्डों पर फिल्माए गए 'फाइटर' के सीन

डिंडीगुल, तेजपुर और पुणे में हवाई अड्डों पर फिल्माए गए फाइटर के सीन
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म 'फाइटर' को भारतीय वायुसेना के जवानों की मदद से लड़ाकू जेट और हेलीकॉप्टरों से वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है।

मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म 'फाइटर' को भारतीय वायुसेना के जवानों की मदद से लड़ाकू जेट और हेलीकॉप्टरों से वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है।

रोमांचकारी दृश्यों को तेजपुर में वायु सेना स्टेशन, डिंडीगुल, आंध्र प्रदेश में वायु सेना अकादमी और पुणे में वायु सेना स्टेशन पर फिल्माया गया है।

असम की हरी-भरी घाटी में बसे वायु सेना स्टेशन तेजपुर में इसे बड़े पैमाने पर फिल्माया गया, यहां फिल्म के कुछ सबसे गहन लड़ाकू जेट दृश्यों को शूट किया गया है।

यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के गानों को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है ।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jan 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story