क्रिकेट: पंजाब पिछले सीज़न से अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए दृढ़ है लियाम लिविंगस्टोन

पंजाब पिछले सीज़न से अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए दृढ़ है लियाम लिविंगस्टोन
आईपीएल के 2023 संस्करण में पंजाब किंग्स आठवें स्थान पर रही थी और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई थी। कुछ नए खिलाड़ियों और नए जोश के साथ, पंजाब किंग्स आगामी सीज़न के लिए तैयार है और मोहाली के नए स्टेडियम में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मोहाली, 22 मार्च (आईएएनएस) पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में नए पीसीए स्टेडियम, मुल्लांपुर, मोहाली में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ने के लिए तैयार है। आईपीएल के 2023 संस्करण में पंजाब किंग्स आठवें स्थान पर रही थी और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई थी। कुछ नए खिलाड़ियों और नए जोश के साथ, पंजाब किंग्स आगामी सीज़न के लिए तैयार है और मोहाली के नए स्टेडियम में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपने शुरुआती मैच से पहले, पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने कहा, "यह एक नया स्टेडियम है। यहां की परिस्थितियों से अभ्यस्त होने के लिए हमारे पास 5-6 प्रशिक्षण सत्र हैं। हमने पिछले सीज़न के अपने अधिकांश खिलाड़ियों और सभी को बरकरार रखा है। हमारे सामने आने वाली चुनौतियों के लिए मैं उत्साहित हूं।"

लिविंगस्टोन ने कहा कि टीम इस सीज़न में अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध है।

"हमने पिछले सीज़न में बहुत सारी अच्छी चीजें कीं। पिछले कुछ मैचों तक हम प्लेऑफ़ स्थान की दौड़ में थे। हमारे पास वास्तव में एक अच्छी टीम है और टीम का माहौल बहुत अच्छा है। हम निश्चित रूप से इस सीज़न में अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे।"

ऑलराउंडर ने आगे कहा, "हम पार्क में खूब मौज-मस्ती करना चाहेंगे और बड़े पलों में आगे बढ़ना चाहेंगे। हमें दबाव के पलों से अच्छे से निपटना चाहिए और उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

आईपीएल में प्रति ओवर दो बाउंसर के नए नियम के बारे में पूछे जाने पर लिविंगस्टोन ने कहा, "मुझे लगता है कि दो बाउंसर उपलब्ध होना अच्छा होगा। गेंदबाजों ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत शिकायत की है कि सब कुछ बल्लेबाजों के पक्ष में है। इसलिए अब उन्हें अपने पक्ष में कुछ मिल गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कैसे होता है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story