बॉलीवुड: 'आइरा' ने पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए; घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स-ऑफिस पर मचाया तूफान

आइरा ने पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए; घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स-ऑफिस पर मचाया तूफान
हाल ही में रिलीज हुई साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 'आइरा' को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

मुंबई, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल ही में रिलीज हुई साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 'आइरा' को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अप्रैल को भारत में 300 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। भारत के अलावा इसने अमेरिका और ब्रिटेन में 150 से अधिक स्थानों पर धूम मचाई है।

फिल्म ने भारत में पहले दिन लगभग 1.65 करोड़ रुपये का प्रभावशाली कारोबार किया, इसके बाद से इसने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर, 'आइरा' ने पहले दिन लगभग 80,000 डॉलर की कमाई की।

फिल्म ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं और पहले हफ्ते में 4 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

एक मनोरंजक कहानी और शानदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ 'आइरा' डीप फेक, डेटा हार्वेस्टिंग और ऑनलाइन खतरों जैसे विषय पर प्रकाश डालती है।

फिल्म में रोहित बोस रॉय, राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक और अमीत चना हैं।

'आइरा' भारत और विदेशों में दर्शकों को आकर्षित कर रही है, इसे लेकर उत्साह कम होता नहीं दिख रहा है।

यह फिल्म ईद 2024 के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी रिलीज होने वाली है, जिससे इसकी पहुंच और बढ़ेगी और सिनेमाई अनुभव के रूप में इसकी स्थिति मजबूत होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 April 2024 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story