बॉलीवुड: जॉर्डन में हुई बड़े मियां छोटे मियां' के गानों की शूटिंग

जॉर्डन में हुई बड़े मियां छोटे मियां के गानों की शूटिंग
अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी इन दिनों अपनी अगली प्रोडक्शन 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गानों की शूटिंग जॉर्डन में की गई है। जैकी ने शूटिंग के बारे में खुलकर बताया।

मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी इन दिनों अपनी अगली प्रोडक्शन 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गानों की शूटिंग जॉर्डन में की गई है। जैकी ने शूटिंग के बारे में खुलकर बताया।

जैकी भगनानी ने गानों की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ''गानों की शूटिंग के लिए 150 से 200 लोगों के एक दल ने मुंबई से जॉर्डन तक का सफर तय किया। हमने 12 दिनों के भीतर चार गाने शूट किए।

इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए जैकी ने कहा: “मध्य पूर्वी देश में हमें शूटिंग हमारे पास मौजूद तारीखों के आधार पर करनी थी। हम एक ऐसे देश की तलाश कर रहे थे जहां हमें कई तरह के सीन शूट करने को मौका मिल सके। गानों की शूटिंग के लिए हमने जॉर्डन चुना, क्‍योंकि इसमें रेगिस्तान, समुद्र और शहरी माहौल, सब कुछ है।”

फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर हैं।

उन्होंने आगे कहा: “हमने फिल्म की शूटिंग भारत, यूके, स्कॉटलैंड, अबू धाबी और जॉर्डन में की है।''

वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story