साउथर्न सिनेमा: एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में 'देवरा पार्ट 1' का अपना शेड्यूल किया पूरा

एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में देवरा पार्ट 1 का अपना शेड्यूल किया पूरा
अपकमिंग फिल्‍म 'देवरा: पार्ट 1' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है।

मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्‍म 'देवरा: पार्ट 1' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोवा में फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है।

एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया कि वह गोवा वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यास्त की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “वापस आने और फिर से थंगम बनने का इंतजार नहीं कर सकती।''

फिल्म में जान्हवी थंगम नामक एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म उनकी तेलुगु सिनेमा की पहली फिल्म है और इसमें सैफ अली खान और तेलुगु सुपरस्टार एनटीआर जूनियर भी हैं।

'देवरा: पार्ट 1' का गोवा शेड्यूल 19 मार्च को शुरू हुआ और इसमें एक गाने का सीक्वेंस भी शामिल था।

इस बीच जान्हवी तेलुगु सिनेमा में आगे बढ़ रही हैं। वह आगामी फिल्म 'आरसी 16' में राम चरण के साथ नजर आएंगी।

एक्‍ट्रेस ने 'आरसी16' के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें राम चरण, उनके पिता और तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और अन्य क्रू सदस्य नजर आ रहे थे।

बुच्ची बाबू सना द्वारा निर्देशित, 'आरसी16' तेलुगु फिल्म इंडस्‍ट्री में 'देवरा: भाग 1' के बाद जान्हवी की दूसरी फिल्म है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 March 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story