राष्ट्रीय: नोएडा 12वीं मंजिल से कूदकर 58 वर्षीय व्यक्ति ने दी जान, मानसिक रूप से था परेशान

नोएडा  12वीं मंजिल से कूदकर 58 वर्षीय व्यक्ति ने दी जान, मानसिक रूप से था परेशान
नोएडा की हाईराइज से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। 58 साल के एक व्यक्ति ने 12वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वो अपनी पत्नी के साथ रहता था। मृतक कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नोएडा, 12 फरवरी (आईएएनएस)। नोएडा की हाईराइज से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। 58 साल के एक व्यक्ति ने 12वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वो अपनी पत्नी के साथ रहता था। मृतक कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को नोएडा के थाना सेक्टर 113 पर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी सेक्टर-75 में 12वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

शुरआती जांच में पता चला है कि गौतम भट्टाचार्य (58) फ्लैट नंबर 1202, टावर नंबर 6, पंचशील प्रतिष्ठा सेक्टर-75, नोएडा में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह मानसिक रूप से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। गौतम ने इस कारण 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी से पुलिस उनकी बीमारी के बारे में पूछताछ कर रही है।

बता दें कि नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में आत्महत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। बीते दिनों भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इनमें मानसिक रूप से परेशान लोगों ने नोएडा की हाईराइज सोसाइटी से कूदकर अपनी जान दी है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Feb 2024 1:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story