राष्ट्रीय: कांग्रेस के सभी प्रस्ताव खारिज होने के बाद मैंने अकेले लड़ने का मन बनाया : ममता

कांग्रेस के सभी प्रस्ताव खारिज होने के बाद मैंने अकेले लड़ने का मन बनाया : ममता
इस साल लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने के इरादे को एक बार फिर स्पष्ट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने इस बारे में अपना मन बना लिया है क्योंकि कांग्रेस नेतृत्व ने विपक्षी गुट इंडिया ब्लॉक में उनके सभी प्रस्ताव खारिज कर दिए हैं।

कोलकाता, 24 जनवरी (आईएएनएस)। इस साल लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने के इरादे को एक बार फिर स्पष्ट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने इस बारे में अपना मन बना लिया है क्योंकि कांग्रेस नेतृत्व ने विपक्षी गुट इंडिया ब्लॉक में उनके सभी प्रस्ताव खारिज कर दिए हैं।

बर्दवान में एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक में भाग लेने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने कथित तौर पर पश्चिम बंगाल में न्याय यात्रा के कार्यक्रम के बारे में उन्हें सूचित नहीं करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने कहा, “गठबंधन के लिए, मुझे पश्चिम बंगाल में न्याय यात्रा के कार्यक्रम के बारे में सूचित किया जा सकता था। लेकिन मुझे कुछ भी नहीं बताया गया।''

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 300 सीटों पर चुनाव लड़ने और बाकी सीटें अन्य क्षेत्रीय पार्टियों के लिए छोड़ने का प्रस्ताव दिया गया था। उन्होंने कहा, ''अब हम क्षेत्रीय दल लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही आगे का फैसला लेंगे। क्षेत्रीय दल एकजुट रहेंगे।''

पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने के हालिया संकेत मुख्यमंत्री ने 19 जनवरी को पार्टी की प्रशासनिक समीक्षा बैठक में तृणमूल कांग्रेस की एक संगठनात्मक बैठक में दिए थे, जब उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी सभी 42 लोकसभा सीटों से उम्मीदवार उतारने के लिए तैयार है।

इस बीच, पश्चिम बंगाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पांच बार के लोकसभा सदस्य अधीर रंजन चौधरी ने भी मुख्यमंत्री के खिलाफ अपने हमले जारी रखे हैं। चौधरी ने आगामी लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे डाली।

सीपीआई (एम) पोलित ब्यूरो सदस्य और पश्चिम बंगाल में पार्टी के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम को पश्चिम बंगाल से गुजरने वाली न्याय यात्रा रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jan 2024 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story