बॉलीवुड: परिणय सूत्र में बंधे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की फोटोज शेयर की

परिणय सूत्र में बंधे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की फोटोज शेयर की
एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट शुक्रवार (15 मार्च) को शादी के बंधन के बंध गए। उन्होंने शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट शुक्रवार (15 मार्च) को शादी के बंधन के बंध गए। उन्होंने शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कपल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर की। कपल ने समारोह की चार फोटोज शेयर कीं।

फोटोज में कृति को पेस्टल गुलाबी लहंगा, जबकि पुलकित को पेस्टल हरे रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है। एक फोटो में एक्ट्रेस कृति को अपने पति पुलकित के माथे पर किस करते हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट को कैप्शन दिया, ''नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, उतार-चढ़ाव से गुजरकर, केवल आप ही हैं। शुरुआत से लेकर आखिर तक, हर अब और हर तब में जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, वो आप ही हो। निरंतर, लगातार, आप।''

फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में जाकर कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने लिखा, "आप दोनों को बधाई।" वहीं पार्श्व गायक अरमान मलिक, 'एनिमल' स्टार बॉबी देओल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कपल को शादी की बधाई दी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 March 2024 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story