राजनीति: चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर पंजाब के एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई

चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर पंजाब के एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई
पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी. ने रविवार को कहा कि चुनाव आयोग ने काम में लापरवाही बरतने के लिए फतेहगढ़ साहिब जिले के अमलोह के उपमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं।

चंडीगढ़, 24 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी. ने रविवार को कहा कि चुनाव आयोग ने काम में लापरवाही बरतने के लिए फतेहगढ़ साहिब जिले के अमलोह के उपमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं।

ड्यूटी से गैर हाजिर रहने पर सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम अमरदीप सिंह थिंद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

अधिकारी ने कहा, ''चुनाव आयोग ने चुनाव प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए थिंद के स्थान पर करणदीप सिंह को सहायक रिटर्निंग अधिकारी और एसडीएम नियुक्त किया है। चुनाव आयोग ने थिंद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई पर रिपोर्ट भी मांगी है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 March 2024 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story