राष्ट्रीय: रामलला 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए छुट्टी के खिलाफ याचिका पर मद्रास हाईकोर्ट आज करेगा सुनवाई

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के लिए छुट्टी के खिलाफ याचिका पर मद्रास हाईकोर्ट आज करेगा सुनवाई
मद्रास उच्च न्यायालय अयोध्या में राम लला के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के अवसर पर पुदुचेरी के जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जेआईपीएमईआर) के लिए आधे दिन की छुट्टी के खिलाफ एक जनहित याचिका पर रविवार को सुनवाई करेगा।

चेन्नई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। मद्रास उच्च न्यायालय अयोध्या में राम लला के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के अवसर पर पुदुचेरी के जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जेआईपीएमईआर) के लिए आधे दिन की छुट्टी के खिलाफ एक जनहित याचिका पर रविवार को सुनवाई करेगा।

मुख्य न्यायाधीश संजय वी. गंगापुरवाला और न्यायमूर्ति डी. भरत चक्रवर्ती की प्रथम खंडपीठ खुली अदालत में जनहित याचिका पर सुनवाई करेगी।

मुख्य न्यायाधीश ने तत्काल सुनवाई के अनुरोध को स्वीकार कर लिया। जेआईपीएमईआर ने शुक्रवार (19 जनवरी) को ही बंद करने के संबंध में परिपत्र जारी किया था।

जेआईपीएमईआर के निदेशक की मंजूरी से जारी परिपत्र में कहा गया है कि संस्थान 22 जनवरी दोपहर 2.30 बजे तक बंद रहेगा लेकिन आपातकालीन सेवाएं सामान्य रूप से चलती रहेंगी।

यह परिपत्र केंद्रीय कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय के एक आधिकारिक ज्ञापन के अनुसार जारी किया गया है, जो केंद्र सरकार के कर्मचारियों को 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में भाग लेने के लिए जारी किया गया है।

याचिकाकर्ता ने सवाल उठाया कि केंद्र शासित प्रदेश में एक प्रमुख सरकारी चिकित्सा संस्थान आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर आधे दिन के लिए कैसे बंद हो सकता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jan 2024 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story