अपराध: बुरहानपुर में डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर आत्महत्या की

बुरहानपुर में डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर आत्महत्या की
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर वन क्षेत्र में पदस्थ डिप्टी रेंजर दिनेश नावडे ने वन चौकी में फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

बुरहानपुर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर वन क्षेत्र में पदस्थ डिप्टी रेंजर दिनेश नावडे ने वन चौकी में फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नेपानगर वन परिक्षेत्र की नवरा वन चौकी में दिनेश नावडे पदस्थ थे। उन्होंने बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को वन चौकी के भीतर ही फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

मूल रूप से बैतूल के निवासी और बीते दो साल से नवरा वन चौकी में पदस्थ नावडे ने आत्महत्या क्यों की, इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके बावजूद पुलिस को आशंका है कि उनका कोई पारिवारिक विवाद रहा होगा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 April 2024 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story