फ़ुटबॉल: मिजोरम ने राजस्थान को 7-0 से पीटा

मिजोरम ने राजस्थान को 7-0 से पीटा
मिजोरम ने अपने अंतिम ग्रुप एफ मुकाबले में रामकृष्ण मिशन आश्रम मैदान में राजस्थान पर 7-0 की शानदार जीत के साथ स्वामी विवेकानंद अंडर20 पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में आसानी से अपना रास्ता बना लिया।

नारायणपुर (छत्तीसगढ़), 16 मई (आईएएनएस)। मिजोरम ने अपने अंतिम ग्रुप एफ मुकाबले में रामकृष्ण मिशन आश्रम मैदान में राजस्थान पर 7-0 की शानदार जीत के साथ स्वामी विवेकानंद अंडर20 पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में आसानी से अपना रास्ता बना लिया।

मिजोरम ने खेल शुरू किया क्योंकि उन्हें लालनगैहसामा के माध्यम से स्कोरिंग खोलने में केवल चार मिनट लगे, जिन्होंने गेंद को नेट में डाल दिया। शुरुआती गोल से राजस्थान टीम की रक्षापंक्ति लड़खड़ा गई और पहले 21 मिनट के भीतर ही उसने चार गोल खा लिए।

मिजोरम के लिए लालरो थांगा मुख्य खिलाड़ी थे, जिन्होंने 11वें, 56वें ​​और 64वें मिनट में गोल करके हैट्रिक हासिल की।

पहले हाफ में चार गोल और दूसरे हाफ में तीन गोल के दम पर मिजोरम ने तीनों गेम जीतकर और इस प्रक्रिया में नौ अंक हासिल करने के बाद ग्रुप एफ के लीडर के रूप में अपनी ग्रुप चरण की यात्रा समाप्त की।

वे शनिवार को टूर्नामेंट के अपने पहले नॉकआउट मैच में असम से भिड़ेंगे।

संक्षिप्त स्कोर: मिजोरम 7 (लालनगैहसामा 4', 77', लालरो थ्लांगा 11', 56', 64', लालथंकिमा 18', माल्सावमज़ुआला 21' पेनल्टी)

राजस्थान 0

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 8:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story