लोकसभा चुनाव 2024: सपा हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है मायावती

सपा हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है  मायावती
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको जो फ्री में थोड़ी बहुत खाद्य सामग्री दी जा रही है, यह मोदी सरकार या भाजपा की जेब से नहीं दी जा रही है, बल्कि आप लोग जो टैक्स देते हैं, उससे मिल रही है।

बदायूं, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको जो फ्री में थोड़ी बहुत खाद्य सामग्री दी जा रही है, यह मोदी सरकार या भाजपा की जेब से नहीं दी जा रही है, बल्कि आप लोग जो टैक्स देते हैं, उससे मिल रही है।

उन्होंने कहा कि यह नहीं सोचना है कि हमने नमक खाया है। यह तो आपका अपना ही नमक है। वैसे भी गरीब लोगों की जटिल समस्या देश में हर हाथ को काम देने से हल होगी। हमारी पार्टी अपने बलबूते दमदारी से चुनाव लड़ रही है। टिकट वितरण में सर्व समाज को भागीदारी दी है। सपा हिंदू-मुस्लिम की आबादी देखकर टिकट देती है। यह उनका चरित्र है।

उन्होंने आगे कहा कि बदायूं में मुस्लिम कितनी भी संख्या में क्यों न हो, उनके परिवार का ही चुनाव लड़ेगा। संभल में मुस्लिम आबादी ज्‍यादा है, जहां हमने मुस्लिम समाज को टिकट दिया है। टिकट देने के मामले में हम पक्षपात नहीं करते हैं। कांग्रेस की हालत ठीक नहीं है। इनकी सरकारों में दलित, पिछड़ों, बाबा साहब की उपेक्षा की गई। यही कारण है कि कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 April 2024 2:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story