सुरक्षा: आप के विरोध प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

आप के विरोध प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई
आम आदमी पार्टी (आप) के विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद दिल्ली पुलिस ने पूरे राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी।

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद दिल्ली पुलिस ने पूरे राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी।

आईटीओ, ईडी कार्यालय और भाजपा मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात देखे गए।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। आप नेता और कार्यकर्ता सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते सुरक्षा बढ़ा दी गई।

आप नेता सीएम की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा सरकार पर कटाक्ष कर रहे हैं। कुछ आप कार्यकर्ताओं को 'मैं भी केजरीवाल' लिखे पोस्टरों के साथ आईटीओ फुटओवर ब्रिज पर विरोध प्रदर्शन करते देखा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए हैं।

अधिकारी ने कहा, ''हम दिल्ली पुलिस कर्मियों के साथ अर्धसैनिक बलों को तैनात करेंगे। वरिष्ठ अधिकारी अपने-अपने जिलों में स्थिति पर नजर रखेंगे। एसएचओ को निर्देश दिया गया है कि वे अपने क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखें और किसी भी विरोध की सूचना तुरंत अपने सीनियरों को दें।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 March 2024 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story