राष्ट्रीय: संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए जारी रहेगा भाजपा का आंदोलन मालवीय

संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए जारी रहेगा भाजपा का आंदोलन  मालवीय
भाजपा ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख को सीरियल रेपिस्ट बताते हुए पीड़ित महिलाओं के पक्ष में आंदोलन कर रहे अपने नेताओं को जबरदस्ती बल प्रयोग कर हटाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ममता बनर्जी शाहजहां शेख को अब बचा नहीं सकती और संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।

नई दिल्ली, 14 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख को सीरियल रेपिस्ट बताते हुए पीड़ित महिलाओं के पक्ष में आंदोलन कर रहे अपने नेताओं को जबरदस्ती बल प्रयोग कर हटाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ममता बनर्जी शाहजहां शेख को अब बचा नहीं सकती और संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।

ममता सरकार और पश्चिम बंगाल की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी एवं भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भाजपा नेताओं के साथ पुलिस द्वारा किए गए व्यवहार के वीडियो को शेयर करते हुए बुधवार सुबह एक्स पर पोस्ट कर कहा, "यह व्यापक रूप से माना जाता है कि शाहजहां शेख पश्चिम बंगाल पुलिस के संरक्षण में है। उसकी गिरफ्तारी से पिटारा खुल जाएगा और ममता बनर्जी के सड़े हुए आपराधिक साम्राज्य को निगल जाएगा। लेकिन वही पश्चिम बंगाल पुलिस कल रात, संदेशखाली की महिलाओं के लिए न्याय की मांग कर रहे भाजपा के विरोध प्रदर्शन को बाधित करने के लिए पूरी ताकत से लगी हुई थी।"

इससे पहले भी मालवीय ने ममता बनर्जी की कड़ी आलोचना करते हुए रात को एक्स पर पोस्ट कर संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए भाजपा का आंदोलन जारी रहने का दावा करते हुए कहा, "पश्चिम बंगाल पुलिस ने हमारे प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार और अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को चोरों की तरह, बशीरहाट से आधी रात में जबरदस्ती हटा दिया, जहां वे विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। महिलाओं सहित हमारे कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें टांके लगे हैं, कुछ को अग्रिम चिकित्सा के लिए भर्ती कराना पड़ा है। ममता बनर्जी अब सीरियल रेपिस्ट शाहजहां शेख को बचा नहीं सकतीं। संदेशखाली की महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा। हम किसी भी कीमत पर पश्चिम बंगाल की महिलाओं को निराश नहीं होने देंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Feb 2024 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story