राष्ट्रीय: दिल्ली के द्वारका में कार पर फायरिंग, पुलिस रंगदारी के प्रयास की जांच कर रही

दिल्ली के द्वारका में कार पर फायरिंग, पुलिस रंगदारी के प्रयास की जांच कर रही
दिल्ली के द्वारका इलाके में एक मेडिकल स्टोर मालिक की कार पर फायरिंग की गई। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुलिस व्यक्तिगत दुश्मनी और जबरन वसूली सहित सभी एंगल से घटना की जांच कर रही है।

नई दिल्ली, 17 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक मेडिकल स्टोर मालिक की कार पर फायरिंग की गई। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुलिस व्यक्तिगत दुश्मनी और जबरन वसूली सहित सभी एंगल से घटना की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, शनिवार को जेपी कलां पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि किसी ने रात के समय उनकी कार पर दो राउंड फायरिंग की है।

मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने देखा कि काजीपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय के पीछे सड़क किनारे एक महिंद्रा स्कॉर्पियो खड़ी थी।

द्वारका के डीसीपी अंकित सिंह ने कहा, ''ड्राइवर साइड का शीशा टूट गया था। दो गोलियां बायीं तरफ के सामने के दरवाजे पर लगी।"

डीसीपी ने कहा, ''कार मालिक जितेंद्र यादव (35) पपरावत रोड (नजफगढ़) में एक मेडिकल स्टोर चलाते हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Feb 2024 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story