खेल: एंजेलो परेरा होंगे राजस्थान लीजेंड्स के और मुनाफ पटेल होंगे छत्तीसगढ़ वॉरियर्स के कप्तान

एंजेलो परेरा होंगे राजस्थान लीजेंड्स के और मुनाफ पटेल होंगे छत्तीसगढ़ वॉरियर्स के कप्तान

ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश), 22 फरवरी (आईएएनएस) श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर एंजेलो परेरा इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के उद्घाटन संस्करण में राजस्थान लीजेंड्स जबकि विश्व कप विजेता तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल छत्तीसगढ़ वॉरियर्स का नेतृत्व करेंगे।

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) का उद्घाटन संस्करण, जो शुक्रवार से यहां शुरू होने वाला है, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 23 फरवरी से 3 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत परेरा के साथ मिलकर राजस्थान लीजेंड्स के तेज गेंदबाजी आक्रमण को तेज गेंदबाज परविंदर अवाना के साथ मजबूत करेंगे।

इसी बीच भारत के वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी मुनाफ पटेल क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने और आईवीपीएल में दिग्गज खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक हैं। मुनाफ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मुझे मैदान पर वापस आकर इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग में छत्तीसगढ़ वॉरियर्स का नेतृत्व करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है। क्रिकेट हमेशा से मेरा जुनून रहा है और मैं फिर से खेलने के लिए उत्साहित हूं। मैं आईवीपीएल को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करूंगा।''

बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (बीवीसीआई) द्वारा आयोजित और 100 स्पोर्ट्स द्वारा प्रबंधित, आईवीपीएल में वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार और हर्षल गिब्स जैसे दिग्गज एक साथ दिखेंगे।

भाग लेने वाली टीमों में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस शामिल हैं। इस बीच टीमों ने आईवीपीएल के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सुरेश रैना की अगुवाई वाली वीवीआईपी उत्तरप्रदेश ने यहां क्रिकेट स्टेडियम में प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार, अनुदीप सिंह, पवन नेगी, रजत भाटिया ने यहां अभ्यास सत्र में भाग लिया।

आईवीपीएल के पहले मैच में सहवाग की मुंबई चैंपियंस और क्रिस गेल की तेलंगाना टाइगर्स के बीच रोमांचक भिड़ंत यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में देखने को मिलेगी।

--आईएएनएस

आरआर/

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story