राजनीति: ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा ने राजस्थान के सीएम को उतारा मैदान में

ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा ने राजस्थान के सीएम को उतारा मैदान में
लोकसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को मैदान मे उतारा गया है। आज वह यूपी के दौरे पर हैं।

लखनऊ 23 फरवरी (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को मैदान मे उतारा गया है। आज वह यूपी के दौरे पर हैं।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट, लखनऊ पहुंचेगें। शर्मा नैमिषारण्य सीतापुर में चक्रतीर्थ मार्जन एवं संतो से भेंट करेगें।

दीक्षित ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री दोपहर में एन.के. पैलेस रिसोर्ट, बाईपास रोड सीतापुर में आयोजित लोकसभा कलस्टर बैठक एवं विधानसभा बैठक में सम्मिलित होगें। इसके पश्चात् वह जेपी लाॅन खैराबाद, सीतापुर में जनप्रतिनिधों के साथ बैठक करेगें तथा सायंकाल प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करेगें।

ज्ञात हो कि लोकसभा क्लस्टर में लखीमपुर, सीतापुर, मिश्रिख, हरदोई और मिश्रिख शामिल हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी आजमगढ़ में बैठक की थी।

-- आईएएनएस

विकेटी/सीबीटी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story