राष्ट्रीय: शाहजहां शेख को इंडी गठबंधन ने दिया है सेक्युलर संरक्षण, संदेशखाली पर चुप क्यों है पूरा विपक्ष? भाजपा

शाहजहां शेख को इंडी गठबंधन ने दिया है सेक्युलर संरक्षण, संदेशखाली पर चुप क्यों है पूरा विपक्ष?  भाजपा
भाजपा ने संदेशखाली मामले में विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि शाहजहां शेख को केवल ममता बनर्जी द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा सरंक्षण दिया जा रहा है। भाजपा ने इंडी गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है कि संदेशखाली की घटना पर पूरा विपक्ष चुप है ?

नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा ने संदेशखाली मामले में विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि शाहजहां शेख को केवल ममता बनर्जी द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा सरंक्षण दिया जा रहा है। भाजपा ने इंडी गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है कि संदेशखाली की घटना पर पूरा विपक्ष चुप है ?

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार पूरी तरह से तानाशाही और तालिबानी मानसिकता वाली सरकार बन चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब कोई पत्रकार पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हुए अत्याचारों पर सवाल उठाता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। कोई जांच कमेटी का सदस्य जैसे वरिष्ठ वकील जाते हैं तो उन्हें रोक लिया जाता है, विपक्ष का कोई नेता या कोई कार्यकर्ता जाता है तो उनके साथ मारपीट की जाती है और उन्हें अन्यायिक तरीके से 144 धारा लगाकर रोक दिया जाता है। संदेशखाली में पीड़ित महिलाओं को डराने, धमकाने का प्रयास किया जाता है और शाहजहां शेख जैसे अपराधियों को प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ावा और संरक्षण दिया जाता है।

पूनावाला ने आगे बताया, "टीएमसी सरकार के काले कारनामों पर आज हाईकोर्ट तक ने फटकार लगाई है। इससे पहले भी 2021 में जब चुनाव के बाद तृणमूल के गुंडों के द्वारा महिलाओं का बलात्कार किया गया था, तब हाई कोर्ट ने इन सभी मामलों में संज्ञान लिया और प्रमाण प्रस्तुत किए, जिनसे ये साबित हो गया कि पश्चिम बंगाल की पुलिस महिलाओं के साथ न खड़े होकर अपराधियों के साथ खड़ी थी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कभी महिलाओं के प्रति ममता नहीं दिखाई और न ही उनका समर्थन किया। "

भाजपा प्रवक्ता ने ममता बनर्जी के साथ-साथ विपक्षी गठबंधन पर भी प्रहार करते हुए कहा, "शाहजहां शेख को सेक्युलर संरक्षण केवल ममता बनर्जी द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा दिया जा रहा है। पत्रकारों के संवैधानिक अधिकारों और महिला उत्पीड़न पर हाथरस से लेकर भाजपा शासित प्रदेशों में जब भी कोई अप्रिय और दुर्भाग्यपूर्ण घटना होती है तब प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल वल्चर टूरिज्म करने पहुंच जाया करते थे, लेकिन संदेशखाली की घटना पर किसी ने एक ट्वीट तक नहीं किया। ऐसी कौन सी मजबूरी है कि संदेशखाली की घटना पर पूरा विपक्ष चुप है?"

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Feb 2024 3:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story