राष्ट्रीय: जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने पर रखी अपनी बात

जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने पर रखी अपनी बात
भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जेपी नड्डा के आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल के वर्तमान प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद रहे।

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जेपी नड्डा के आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल के वर्तमान प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद रहे।

दरअसल, भाजपा ने 2 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए अपने जिन 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी उसमें पार्टी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन पवन सिंह ने उम्मीदवार बनाने के लिए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जता दी थी।

इसके बाद जेपी नड्डा ने पवन सिंह को बातचीत करने के लिए दिल्ली बुलाया था।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी बात जेपी नड्डा के सामने रख दी है। क्या वह किसी और सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि थोड़ा होल्ड रखिए,आगे जो भी होगा अच्छा ही होगा और जब भी होगा वह लोगों से इसे शेयर भी करेंगे।

बंगाल पर उनके द्वारा गाए गए गाने पर विवाद खड़ा किए जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब समय-समय की बात है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 March 2024 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story