राजनीति: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले जेडीयू राष्ट्रीय महासचिव संजय झा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले जेडीयू राष्ट्रीय महासचिव संजय झा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी एवं जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

नई दिल्ली, 7 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी एवं जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय झा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज नई दिल्ली में मुझे माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात करने का अवसर मिला। हमने राष्ट्रीय और क्षेत्रीय महत्व के कई मुद्दों पर चर्चा की। मैंने उन्हें दिनेश चंद्र भट्टाचार्य द्वारा लिखित पुस्तक 'मिथिला में नव्य-न्याय का इतिहास' की एक प्रति भी भेंट की।"

जेडीयू राष्ट्रीय महासचिव की अमित शाह के साथ मुलाकात को इस मायने में काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है, क्योंकि बिहार में एनडीए गठबंधन के दलों के बीच लोकसभा सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले की सार्वजनिक घोषणा होना अभी बाकी है।

आज देर शाम अमित शाह और जेपी नड्डा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्रियों सहित बिहार भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ अहम बैठक कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा करेगी।

लेकिन, सूत्रों की माने तो पार्टी के दोनों आला नेता सहयोगी दलों के साथ सीट बंटवारे के फॉर्मूले पर भी अपने स्थानीय नेताओं से कार्यकर्ताओं और ग्राउंड जीरो के माहौल का फीडबैक ले सकते हैं, जिसके बाद ही भाजपा कोई अंतिम फैसला करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 March 2024 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story