राजनीति: चिराग पासवान के महागठबंधन में आने की चर्चा पर तेजस्वी ने कहा, समय बताएगा

चिराग पासवान के महागठबंधन में आने की चर्चा पर तेजस्वी ने कहा, समय बताएगा
लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में एनडीए में अब तक सीट बंटवारे को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। उहापोह की स्थिति बनी हुई है। इस बीच, सोमवार को लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के महागठबंधन के साथ आने की चर्चा पर राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि समय बताएगा।

पटना, 11 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में एनडीए में अब तक सीट बंटवारे को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। उहापोह की स्थिति बनी हुई है। इस बीच, सोमवार को लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के महागठबंधन के साथ आने की चर्चा पर राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि समय बताएगा।

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी से जब चिराग के महागठबंधन के साथ आने के संबंध में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि हमलोग सभी को साथ लेकर चलते हैं।

चिराग के आने पर स्वागत करने के विषय में पूछने पर तेजस्वी ने कहा कि यह समय बताएगा।

उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग अच्छी तरह से जान गए हैं कि देश के लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। देश की जितनी भी संवैधानिक संस्थाएं हैं, उनको लगातार हाईजैक करने की कोशिश हो रही है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को हाजीपुर में आयोजित एक रैली में जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा था कि उनका गठबंधन बिहार की जनता के साथ है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 March 2024 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story