राजनीति: तरह-तरह के उत्पादों से तेजी पकड़ रहा है 'मैं हूं मोदी का परिवार' अभियान

तरह-तरह के उत्पादों से तेजी पकड़ रहा है मैं हूं मोदी का परिवार अभियान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके परिवार के जरिए राजद सुप्रीमो लालू यादव की पटना में टिप्पणी के बाद से ही भाजपा की तरफ से एक अभियान 'मैं हूं मोदी का परिवार' चलाया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के समर्थकों में क्या आम, क्या खास सभी ने अपना बायो अपडेट कर 'मैं हूं मोदी का परिवार' कर लिया।

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके परिवार के जरिए राजद सुप्रीमो लालू यादव की पटना में टिप्पणी के बाद से ही भाजपा की तरफ से एक अभियान 'मैं हूं मोदी का परिवार' चलाया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के समर्थकों में क्या आम, क्या खास सभी ने अपना बायो अपडेट कर 'मैं हूं मोदी का परिवार' कर लिया।

इसके साथ ही 'मैं हूं मोदी का परिवार' और 'मोदी की गारंटी' लिखे कई उत्पाद अब नमो मर्चेंडाइज के https://merchandise.flykart.in/namo/merchandise बेवसाइट पर उपलब्ध हैं।

नमो मर्चेंडाइज नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'मैं हूं मोदी का परिवार' और 'मोदी की गारंटी' नाम से कुछ उत्पाद खरीदने के लिए लिंक साझा किए गए हैं। इसके जरिए कोशिश है कि अगर आप भी इस अभियान में हिस्सा लेकर इस नारे को व्यापक रूप देने की कोशिश करना चाहते हैं, तो, इनमें से आप कोई भी उत्पाद खरीद सकते हैं।

इन उत्पादों को खरीदने के लिए नमो मर्चेंडाइज के इस वेबसाइट पर जाकर आपको ऑर्डर पर क्लिक करना होगा, जिसमें आप से कुछ जानकारियां मांगी जाएगी, मसलन आपका नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर, इसके साथ ही आपको कौन सा उत्पाद चाहिए और किस संख्या में चाहिए, इसके साथ ही एक मैसेज बॉक्स भी है, जिसमें आपको इन उत्पादों को खरीदने के पीछे का मैसेज भी लिखना होगा और फिर सबमिट करना होगा। इसके बाद आप इन उत्पादों को पा सकते हैं। उत्पादों की कीमत भी वेबसाइट पर है।

बता दें कि आप यहां से टी-शर्ट, मग, नोटबुक, बैज, चाबी का छल्ला, स्टीकर, मैग्नेट, टोपी, कलम जैसे उत्पादों को खरीद सकते हैं। जिन पर 'मैं हूं मोदी का परिवार' और 'मोदी की गारंटी' अंकित होगा। इन सभी उत्पादों की अलग-अलग कीमत है, जो इस वेबसाइट पर दिख रही है।

इन उत्पादों के बारे में जानकारी साझा करते हुए नमो मर्चेंडाइज के एक्स हैंडल पर लिखा गया कि आधिकारिक 2024 मर्चेंडाइज कैंपेन अब नमो ऐप पर लाइव! आप इससे जुड़कर नवीनतम उत्पाद यहां से पा सकते हैं।

दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने इस नारे को व्यापक रूप देने का संकल्प ले लिया है, जहां एक तरफ बीजेपी के सभी कद्दावर नेता अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर 'मैं हूं मोदी का परिवार' लिखकर इसे नारे को व्यापक रूप दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की सोशल मीडिया विंग भी इस नारे का प्रसार व्यापक करने के लिए कई नए अभियान चला रही है।

इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर 'मैं मोदी का परिवार हूं' गाने का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि ''मेरा भारत, मेरा परिवार!'

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 March 2024 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story