राष्ट्रीय: रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वालों को जनता सबक सिखाएगी डाॅ. यादव

रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वालों को जनता सबक सिखाएगी  डाॅ. यादव
मध्य प्रदेश में भाजपा का चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है, मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कई स्थानों का दौरा कर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि जिन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकराया है, उन्हें प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी।

भोपाल, 20 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भाजपा का चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है, मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कई स्थानों का दौरा कर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि जिन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकराया है, उन्हें प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी।

मुख्यमंत्री डाॅॅ. यादव ने बुधवार को सीधी, डिंडौरी एवं जबलपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। सीधी में भाजपा उम्मीदवार डाॅ. राजेश मिश्रा का नामांकन भरवाया। इस मौके पर उनके उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल, प्रदेश सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल, रीति पाठक सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए। वह पूछते थे- भगवान राम कहां पैदा हुए? सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भी ये नहीं माने। इन्होंने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के शिलान्यास पर भी सवाल उठाए। इन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। अब देश-प्रदेश की जनता इन्हें सबक सिखाएगी। इन्होंने राम को ठुकराया, अब जनता इनके प्रत्याशी को ठुकराएगी।

डॉ. यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश में 29 लोकसभा सीटें हैं, लेकिन कांग्रेस में बड़े से बड़े नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं। कांग्रेस ने पदयात्रा निकाली, लेकिन यह यात्रा जहां-जहां से निकली, लोग कहते हैं वह कांग्रेस छोड़ो यात्रा बन गई। उन्‍होंने कहा, "जिस रास्ते से कांग्रेस के नेता आगे गए, लोग कांग्रेस छोड़ते चले गए। आगे-आगे कांग्रेस के भाईसाब और पीछे-पीछे फुल स्टॉप। शायद इस स्थिति को समझते हुए ही भाईसाहब का रास्ता छोटा रखा गया था।"

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की पहचान विश्‍व में एक मजबूत राष्ट्र के रूप में बनी है। प्रधानमंत्री ने जीवन का ऐसा कोई क्षेत्र नहीं छोड़ा है, जहां विकास न हुआ हो। लगातार दो कार्यकालों में देश का नेतृत्व करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सरकार बनाने की तरफ बढ़ रहे हैं।

डॉ. यादव ने कहा कि यह बात सिर्फ भाजपा के लोग नहीं कह रहे, बल्कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता भी इसे स्वीकार कर चुके हैं। अबकी बार-400 पार का हमारा नारा अब कांग्रेस के लोग लगा रहे हैं। उन्‍होंने कहा, "हमने विधानसभा चुनाव के समय नारा दिया था कि ’मध्यप्रदेश के मन में मोदी और मोदी के मन में मध्यप्रदेश’। आज वह नारा हर तरफ साकार होता दिखाई दे रहा है। प्रदेश में जब से हमारी सरकार बनी है, लगातार विकास के काम हो रहे हैं। विकास का यह सिलसिला चलता रहे, इसके लिए केंद्र में फिर मोदी सरकार बनना जरूरी है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story