लोकसभा चुनाव 2024: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने की नई कार्यकारिणी की घोषणा

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने की नई कार्यकारिणी की घोषणा
आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। गुरुवार को देहरादून में आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की।

देहरादून, 21 मार्च (आईएएनएस)। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। गुरुवार को देहरादून में आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि एसएस कलेर को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, डीएस. कौटिल्य को महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा शिशुपाल सिंह रावत, प्रेम सिंह, विशाल चौधरी, उमा सिसोदिया और आजाद अली को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। डीके. बंसल कोषाध्यक्ष बनाए गए हैं। इसके अलावा राजू मौर्य और कुलवंत सिंह को प्रदेश सचिव बनाया गया है।

लोकसभा चुनाव से पहले भी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपनी किस्मत आजमाई थी। लेकिन, उत्तराखंड में पार्टी कोई करिश्मा नहीं दिखा सकी। आम आदमी पार्टी चुनाव में बुरी तरह पराजित हुई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 March 2024 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story