अपराध: चतरा में राजद के होली मिलन कार्यक्रम के दौरान पथराव, दो पुलिसकर्मी जख्मी

चतरा में राजद के होली मिलन कार्यक्रम के दौरान पथराव, दो पुलिसकर्मी जख्मी
चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत डटमी मैदान में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में भारी बवाल हो गया। समारोह के दौरान डांस करने से रोकने पर नाराज युवकों ने कार्यक्रम स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया।

रांची, 22 मार्च (आईएएनएस)। चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत डटमी मैदान में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में भारी बवाल हो गया। समारोह के दौरान डांस करने से रोकने पर नाराज युवकों ने कार्यक्रम स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया।

पथराव में एएसआई दिलीप यादव और जवान अविनाश कुमार घायल हो गये। इनमें एएसआई की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है।

बताया गया कि समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राजद नेता और झारखंड सरकार के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता मौजूद थे। उनके जाने के बाद भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान डांस करने से रोके जाने पर युवक उत्तेजित हो उठे और पुलिसकर्मियों पर पथराव करने लगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story