राष्ट्रीय: आम आदमी पार्टी ने शुरू किया सोशल मीडिया डीपी अभियान

आम आदमी पार्टी ने आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार पार्टी प्रमुख तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सोमवार को एक 'डीपी अभियान' की शुरुआत की।

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी ने आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार पार्टी प्रमुख तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सोमवार को एक 'डीपी अभियान' की शुरुआत की।

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने यहां इसकी घोषणा की। अभियान के तहत आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे।

आतिशी ने कहा कि यह सोशल मीडिया अभियान अरविंद केजरीवाल की चिंगारी को, उनकी प्रेरणा को घर-घर तक पहुंचाएगा। उन्होंने देशवासियों से "तानाशाही के विरुद्ध इस जंग में" आवाज़ उठाने के लिए 'इंडिया विद केजरीवाल डॉट कॉम' से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर लोग अरविंद केजरीवाल का समर्थन करते हैं और देशभर में यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि लोकतंत्र को ख़त्म किया जा रहा है तो इस अभियान का हिस्सा ज़रूर बनें।

मंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भारतीय जनता पार्टी ने और उनके राजनैतिक हथियार ईडी ने एक झूठे केस में गिरफ़्तार कर लिया है। एक ऐसा केस जिसमें दो साल की जांच के बाद भी आप के किसी भी नेता से एक रुपये का प्रोसीड ऑफ़ क्राइम रिकवर नहीं हुआ। इस मामले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी लोकसभा के चुनावों की घोषणा के ठीक बाद हुई है।

आतिशी ने कहा कि वह भाजपा को बताना चाहती हैं कि उन्हें भ्रम है कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक इंसान है। अरविंद केजरीवाल एक विचार है और वे एक अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकते हैं, लेकिन उनकी प्रेरणा से हज़ारों केजरीवाल पूरे देश से निकलकर आयेंगे।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में सोशल मीडिया पर एक डीपी अभियान की शुरुआत की जा रही है। सोमवार दोपहर 3 बजे से आम आदमी पार्टी के सभी नेता, सभी विधायक, सभी कार्यकर्ता अपनी डीपी बदल रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story