लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, एनडीए के छह उम्मीदवार भरेंगे पर्चा

पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, एनडीए के छह उम्मीदवार भरेंगे पर्चा
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज (बुधवार को) आखिरी दिन है। भाजपा और एनडीए गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

लखनऊ, 27 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज (बुधवार को) आखिरी दिन है। भाजपा और एनडीए गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद, बिजनौर लोकसभा से लोकदल प्रत्याशी चंदन चौहान, नगीना से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार, सहारनपुर से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल, कैराना से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी और रामपुर से भाजपा के घनश्याम लोधी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पीलीभीत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के नामांकन के अवसर पर मौजूद रहेंगे और उसके बाद एक सभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी चंदन चौहान व नगीना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार के नामांकन के मौके पर मौजूद रहेंगे।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल, कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहकर सभा को संबोधित करेंगे।

इसी तरह पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर रामपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहकर सभा को संबोधित करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 March 2024 5:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story