लोकसभा चुनाव 2024: बिहार भाजपा का 'शक्ति संपर्क यात्रा' रवाना, नवरात्र में सभी विधानसभा में पहुंचेगी

बिहार  भाजपा का शक्ति संपर्क यात्रा रवाना, नवरात्र में सभी विधानसभा में पहुंचेगी
पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी की अपील पर चैत्र नवरात्रि के पहले दिन महिला मोर्चा के 'शक्ति संपर्क यात्रा' को रवाना किया।

पटना, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी की अपील पर चैत्र नवरात्रि के पहले दिन महिला मोर्चा के 'शक्ति संपर्क यात्रा' को रवाना किया।

इस मौके पर शक्ति स्वरूप बेटियों की आरती उतारी गई और तिलक लगाकर उनका अभिनंदन किया गया। इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये सभी महिला कार्यकर्ता मेरे चुनाव क्षेत्र पटना साहिब के सभी 6 विधानसभा में मातृशक्ति से संपर्क करके मोदी सरकार की महिला-केंद्रित योजनाओं के बारे में जानकारी देंगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में नारी शक्ति के उत्थान और उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई और उसे जमीनी धरातल पर उतारा। इस शक्ति संपर्क यात्रा के जरिए महिला मोर्चा के कार्यकर्ता और महिला लाभार्थी प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचेगी और केंद्र सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं के विषय में घर- घर तक जानकारी देंगी। इस दौरान सनातन के विचारों से भी लोगों को अवगत कराया जाएगा।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि पटना साहिब सहित देश की जनता मोदी सरकार के 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' के मंत्र पर विश्वास जताते हुए 'अबकी बार 400 पार' के लक्ष्य को पूरा करने का प्रण ले चुकी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 April 2024 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story