लोकसभा चुनाव 2024: चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण का नामांकन, बाबूलाल बोले 'भ्रष्टाचारियों का गठबंधन होगा परास्त'

चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण का नामांकन, बाबूलाल बोले  भ्रष्टाचारियों का गठबंधन होगा परास्त
चतरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कालीचरण सिंह के नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन और राज्य की सोरेन सरकार पर जमकर हमला बोला।

चतरा, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। चतरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कालीचरण सिंह के नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन और राज्य की सोरेन सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक ओर भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है तो दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने देश के विकास के लिए अपना एक-एक पल समर्पित कर दिया है।

उन्होंने झारखंड की गठबंधन सरकार पर लूट का रिकॉर्ड बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इनके नेता कोयला, बालू, पत्थर, जमीन की लूट में खुलेआम संलिप्त हैं। हेमंत सोरेन इसी लूट की वजह से जेल के अंदर हैं और अब उसके बाद सरकार चला रहे मौजूदा सीएम भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। सरकार के इस रवैये को देखते हुए हाईकोर्ट ने भी कड़ी फटकार लगाई है, लेकिन ऐसे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने चतरा के पार्टी प्रत्याशी कालीचरण सिंह को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि आपके एक-एक वोट से अबकी बार 400 पार का लक्ष्य हर हाल में पूरा होगा। आज की जनसभा में उमड़ी भीड़ बताती है कि जनता देश की विकास यात्रा में भागीदार बनने के लिए कितनी उत्साहित है।

झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि झारखंड में इंडिया गठबंधन ने जिस कल्पना सोरेन को अपना नेता मान लिया है, वह आखिर कौन हैं? इस गठबंधन के लोग परिवार से ऊपर उठकर सोच ही नहीं सकते। जनसभा के पहले भाजपा नेताओं ने चतरा में रोड शो भी किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 April 2024 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story