दुर्घटना: ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के माउंट ब्यूटी में शनिवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

सिडनी, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के माउंट ब्यूटी में शनिवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के उत्तर पूर्व में स्थित माउंट ब्यूटी एक छोटा सा शहर है जो अल्पाइन नेशनल पार्क से घिरा हुआ है, जिसमें झीलें, जंगल और बर्फ के मैदान हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, विमान स्थानीय समयानुसार दोपहर लगभग 1:45 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पायलट और यात्री दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पहचान की औपचारिक पुष्टि होनी बाकी है।

विक्टोरिया पुलिस के अनुसार, वे विमान के एकमात्र यात्री थे।

राज्य के कंट्री फायर अथॉरिटी (सीएफए) के एक बयान में संकेत दिया गया कि दुर्घटनाग्रस्त विमान एक 'संचालित ग्लाइडर' था।

सीएफए ने कहा, "दोपहर 2:13 बजे घटना नियंत्रण में और 3:34 बजे सुरक्षित मानी गई। आपातकालीन सेवा दल काफी समय तक घटनास्थल पर रहेंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story