राष्ट्रीय: प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे भाजपा-जद(एस) कर्नाटक मंत्री

कर्नाटक के लघु उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्री शरणबसप्पा दर्शनपुर ने बुधवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं।

बेंगलुरु, 15 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक के लघु उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्री शरणबसप्पा दर्शनपुर ने बुधवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं।

यादगीर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा, "भाजपा और जद(एस) नेताओं ने एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ मामले में आरोपियों के एनकाउंटर की जोरदार मांग की थी। भाजपा और जद(एस) नेता अब कहां हैं? वे प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे? क्या आम आदमी और बड़े आदमी के लिए न्याय अलग-अलग है?"

उन्होंने आगे कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो रिकॉर्ड किए थे और अब दोष दूसरों पर डाल दिया गया है।

मंत्री ने कहा, "ये वीडियो किसने जारी किए? महिलाओं के कितने वीडियो लिए गए हैं? क्या प्रज्वल रेवन्ना ने डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार से सलाह लेने के बाद सेक्स वीडियो लिए थे? क्या शिवकुमार ने उनसे महिलाओं के सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा था? या शिवकुमार ने खुद ही वीडियो लिए थे?"

मंत्री शरणबसप्पा ने पेन ड्राइव के वितरण में शिवकुमार की भूमिका के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

जेडीएस ने डिप्टी सीएम डीके. शिवकुमार पर अश्लील वीडियो वितरण के मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया है। पार्टी के राज्य प्रमुख और पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने उप मुख्यमंत्री पर हसन लोकसभा क्षेत्र में 25,000 से अधिक पेन ड्राइव के वितरण का आरोप लगाया है। यहां से प्रज्वल रेवन्ना एनडीए के उम्मीदवार हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story