ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो में किया सफर

ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय कुमार ने मुंबई मेट्रो में किया सफर
मुंबई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो में यात्रा की।

मुंबई, 12 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो में यात्रा की।

मेट्रो में सफर करते हुए अक्षय की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्स, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, पर एक वीडियो में अक्षय को पैंट के साथ टी-शर्ट पहने दिखाया गया है। वह निर्माता दिनेश विजान के बगल में बैठे है और उन्होंने बेसबॉल कैप और फेसमास्क से मुंह छिपाया हुआ है।

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने समय पर पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो ली है। वह इन दिनों को-स्टार इमरान हाशमी के साथ अपनी फिल्म 'सेल्फी' का प्रोमोशन कर रहे है।

कई मशहूर हस्तियां ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करती रहती हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल को 'क्रैक' की शूटिंग के लिए दिन भर की कड़ी मेहनत के बाद मेट्रो लेते देखा गया। हेमा मालिनी भी मेट्रो से सफर करती नजर आईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो ईद पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीके/सीबीटी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jan 2024 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story