एमपी के सीएम मोहन यादव के पटना दौरे पर तेजस्वी ने कहा, 'लोग आते-जाते रहते हैं, किसी को मनाही नहीं'

एमपी के सीएम मोहन यादव के पटना दौरे पर तेजस्वी ने कहा, लोग आते-जाते रहते हैं, किसी को मनाही नहीं
पटना, 12 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में भाजपा की नजर यादव वोट बैंक पर है। इसी मिशन के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का 18 जनवरी को पटना आने का कार्यक्रम है।

पटना, 12 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में भाजपा की नजर यादव वोट बैंक पर है। इसी मिशन के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का 18 जनवरी को पटना आने का कार्यक्रम है।

इस संबंध में जब शुक्रवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे हैं, यह अच्छी बात है।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि उनके आने या जाने से बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है। उनका अपना कार्यक्रम है, बिहार में, यहां तो हर किसी का स्वागत होता है।

सीट बंटवारे के संबंध में जब राजद के नेता तेजस्वी से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग का मसला पार्टी के बीच में सुलझाया जाएगा। मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर इसकी चर्चा नहीं की जा सकती।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में लगी है। यही नहीं सरकार ने नियोजित शिक्षकों को भी राज्यकर्मी का दर्जा दे दिया है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jan 2024 11:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story