राष्ट्रीय: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जदयू को झटका, प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जदयू को झटका, प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा
एक ओर जहां अयोध्या के श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं, बिहार में सत्तारूढ़ जदयू को बड़ा झटका लगा। जदयू के तेजतर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता और पटना के चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

पटना, 22 जनवरी (आईएएनएस)। एक ओर जहां अयोध्या के श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं, बिहार में सत्तारूढ़ जदयू को बड़ा झटका लगा। जदयू के तेजतर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता और पटना के चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

जदयू के प्रवक्ता ने इस्तीफा देते हुए कहा कि आज पूरा भारतवर्ष राममय है। जय श्री राम के उद्घोष से, गीत-संगीत से सर्वत्र हर्षोल्लास है। जिनके नाम के जयकारे मात्र से हम भारतवासी स्वयं को धन्य अनुभव कर रहे है। मैं अकिंचन भी उन प्रभु श्री राम के समक्ष नतमस्तक हूं।

उन्होंने आगे कहा कि आज के पावन दिन प्रभु श्री राम जी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रभु श्री राम जी के आदेश से मैं अपनी जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रवक्ता पद से त्यागपत्र को सार्वजनिक करता हूं। आगे कर्तव्य पथ का दिशानिर्देश प्रभु श्री राम करेंगे।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में यह भी कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी (दादा) के मार्गदर्शन में काम करने का और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jan 2024 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story