राष्ट्रीय: प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर 'रामज्योति' जलाकर मनाया दीपोत्सव

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर रामज्योति जलाकर मनाया दीपोत्सव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर रामज्योति जलाकर दीपोत्सव मनाया। अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से अपने-अपने घरों में रामज्योति प्रज्ज्वलित कर भगवान राम का स्वागत करने और देशभर में दीपावली जैसा उत्सव का माहौल बनाने का आग्रह किया था।

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर रामज्योति जलाकर दीपोत्सव मनाया। अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से अपने-अपने घरों में रामज्योति प्रज्ज्वलित कर भगवान राम का स्वागत करने और देशभर में दीपावली जैसा उत्सव का माहौल बनाने का आग्रह किया था।

देशवासियों से किए गए इसी आग्रह के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने स्वयं दिल्ली के अपने आधिकारिक आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर रामज्योति जलाकर दीपोत्सव मनाया।

अयोध्या में सोमवार को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के संपन्न होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से रामज्योति जलाने का आग्रह करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा था, "अयोध्या धाम में आज राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। इस पुनीत अवसर पर सभी देशवासियों से मेरा आग्रह है कि रामज्योति प्रज्वलित कर अपने घरों में भी उनका स्वागत करें। जय सियाराम! "

बता दें कि सोमवार के यादगार दिन से देश के सभी लोगों को जोड़ने के मेगा अभियान के तहत भाजपा ने 22 जनवरी को रात में अपने-अपने घरों में पांच दिए (रामज्योति) अवश्य जलाने का आग्रह किया था और इसे लेकर पार्टी ने देशभर में बूथ स्तर तक जाकर घर-घर तक यह मेगा अभियान भी चलाया था।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story